बल्लबगढ़ के पृथला विधान सभा के विधायक की गुंडागर्दी आयी सामने।

0
663
बल्लबगढ़  । पृथला विधान सभा के विधायक टेकचंद शर्मा पर गांव हीरापुर के सरपंच के बेटे राहुल व पूरी पंचायत ने आरोप लगाया है कि विधायक अपनी दादागिरी से गांव मे ठेकेदारो से  सड़क बनवा रहा है। जब की उस देकेदार से सारे ग्रामीण ना खुश है। क्योंकि उसने पहले भी गांव मैं सड़क बनाई परन्तु कुछ की महीनों मैं वह सड़क जर्जर हो गयी। इसके बाबजूद विधायक उसी ठेकेदार को काम क्यों देना चहाते है। विधायक का उस ठेकेदार से क्या सरोकार है। जबकि गांव के काम काज का जिम्मा सरपंच का होता है। आखिर फिर विधायक क्यों इस काम मैं अपनी मनमानी चला रहे है।
बीते दिन टेकचंद शर्मा के भाई भी इस गांव मे आये जब इस बारे मे उनसे पूछा गया कि ये कहा तक उचित है उन्होंने कहा अगर ऐसा है तो बिल्कुल गलत है और ये गलत काम हम बिल्कुल नही होने देंगे।
आप को बता दे कि हीरापुर गांव ब्रहामण बहुमूल्य गांव है। जिस गांव से सारी वोट विधायक टेकचंद शर्मा की झोली मैं गयी थी। ओर उनको सरताज बनाया था। परंतु ग्रामीणों की नाराजगी विधायक जी को आने वाले एलक्शन मैं समझ आएगी ये सब ग्रामीणों ओर सरपंच राहुल व पूरी पंचायत ने विधायक टेकचंद शर्मा के भाई के सामने कहा।ग्रामीणों का यहां तक भी कहा कि विधायक को अगर पंचायती काम कराने का इतना ही शौक है तो फिर सरपंच को हटा कर काम करने लगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here